ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद आग का तांडव और...
ट्रकों की भीषण टक्कर के बाद आग का तांडव और... Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

हादसा दर्दनाक: ट्रकों की भीषण टक्कर-आग और जल के मरे 5

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आगजनी की भीषण घटना लगातार बढ़ रही हैं हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला शाजापुर से सामने आया है। मध्यप्रदेश के शाजापुर जिले के लालघाटी थाना क्षेत्र में दो ट्रकों के बीच हुयी भिड़ंत के बाद लगी आग से पांच लोगों की जलकर मौत हो गयी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है ।

कैसे लगी आग :

पुलिस सूत्रों के अनुसार लालघाटी क्षेत्र स्थित बायपास मार्ग पर एक पुल के समीप कल रात दो ट्रकों के बीच आमने सामने की भिड़ंत के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गयी। घटना के बाद दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक दोनों ट्रकों में सवार 5 लोगों की जलकर मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोग घायल हैं, जिन्हें समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी अनुसार एक ट्रक में अंगूर की पेटियां भरी थी और दूसरे ट्रक में मुर्गे-मुर्गी थे। सूचना पर को पुलिस बल मौके पर पहुंचा और व्यवस्था को संभाला। हादसे में जहां पांच लोगों की जान चली गई वहीं सैकड़ों मुर्गे-मुर्गी जिंदा जल गए, घटना के बाद मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

बताते चलें कि, इससे पहले भी आग के कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

तीन बसों में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप

नेशनल हाईवे-11 पर हादसा, टक्कर के बाद वाहनों में लगी आग

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT