Road Accident : शाजापुर में टैंकर और ट्रक भिड़े
Road Accident : शाजापुर में टैंकर और ट्रक भिड़े Social Media
मध्य प्रदेश

Road Accident : शाजापुर में टैंकर और ट्रक भिड़े, हादसे में एक की हुई दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

शाजापुर, मध्यप्रदेश। सड़कों पर आए दिन मौत का तांडव देखने को मिल रहा है। अब एमपी के शाजापुर से हादसे का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के शाजापुर में टैंकर और ट्रक की भिड़ंत होने से दर्दनाक हादसा हो गया है। इस हादसे में एक की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

जानिए कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक शाजापुर जिला मुख्यालय से दूर आगरा मुंबई राज्य राजमार्ग पर पनवाड़ी गांव के पास टैंकर और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में टैंकर ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं, घायल ट्रक ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया, जहां उपचार जारी है।

एसिड से भरे टैंकर ने टमाटर से भरे ट्रक को पीछे से मारी टक्कर :

बताया जा रहा है कि, पनवाड़ी गांव के पास आगरा-मुंबई राज्य राजमार्ग पर एसिड से भरा टैंकर पीछे से टमाटर के ट्रक में जा घुसा। दोनों में भिड़ंत होने से टमाटर का ट्रक सड़क पर ही पलट गया और एसिड के टैंकर से एसिड बाहर निकलने लगा, जिसके चलते एसिड का धुंआ पूरे हाइवे पर छा गया। साथ ही एसिड के टैंकर में फंसे ट्रक ड्राइवर को भी बड़ी मुश्किल से पुलिस और ग्रामीणों ने बाहर निकाला। टैंकर ड्राइवर की मौत हो गई।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश के शाजापुर में कई हादसे हो चुके हैं। बता दें कि शाजापुर जिले के उकावता चौकी के पास हादसा हुआ था, जहां तेज रफ्तार ट्रक और बस की भिड़ंत में एक 1 महिला की मौत हो गई थी, जब​कि कई यात्री घायल हो गए थे। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT