MLA भूले लॉकडाउन की मर्यादा
MLA भूले लॉकडाउन की मर्यादा  Syed Dabeer -RE
मध्य प्रदेश

MLA भूले लॉकडाउन की मर्यादा साथ ही CM के लिए बिगाड़े बोल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहां कोरोना का प्रकोप फैलता जा रहा है, कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को लेकर लॉकडाउन 2 की स्थिति बनी हुई है। वहीं प्रदेश में लॉक डाउन की स्थिति के बीच नियमों के उल्लंघन की खबरें तेजी से बढ़ रही है। हाल ही में मध्यप्रदेश के श्योपुर से ऐसा मामला सामने आया है।

विधायक ने लॉक डाउन का किया उल्लंघन :

देशभर कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन पर है, परंतु मध्यप्रदेश में हालात परिस्थितियों से उलट दिखे, बता दें कि लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए श्योपुर से कांग्रेस विधायक बाबू जंदेल नेे कई किसानों की टोली को संबोधित किया और इस दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज को लेकर भी अपशब्द भी कहे हैं।

मध्यप्रदेश सरकार ने किसानों से उसके समर्थन मूल्य पर मिट्टी तक खरीदने की बात कही थी। वह उनके फसल तक पर उन्हें उचित मूल्य नहीं दे पा रही हैं। सरकार किसानों के साथ धोखा कर रही है।
कांग्रेस विधायक ने कहा-

CM पर विधायक ने हमला बोला :

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि खरीदी केंद्र पर किसान के ड्राइवर से मारपीट की घटना के बाद कांग्रेसी विधायक ने किसानों की सभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के CM शिवराज हमला बोलते हुए अपशब्द भाषाओं का प्रयोग किया हैं।

आपको बता दें कि कोरोना संकट से बचने के लिए लॉक डाउन एवं सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने के आदेश दिए गए है परंतु लगातार लॉक डाउन उल्लंघन की खबरें सामने आ रही हैं लॉक डाउन का पालन तो दूर बल्कि इसकी खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT