आकाशीय बिजली गिरने से कई बकरियों की मौत
आकाशीय बिजली गिरने से कई बकरियों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Sheopur: जंगल में बकरियों के झुंड पर गिरी आकाशीय बिजली, कई की मौत

Priyanka Yadav

श्योपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में फिर बारिश का सिलसिला जारी है। बारिश के दौरान आकाशीय बिजली का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कई जिलों में आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट रही है। इस बीच अब श्योपुर से खबर सामने आई है कि, आकाशीय बिजली गिरने से कई बकरियों की मौत हो गई है।

श्योपुर में बिजली की चपेट में आईं बकरियां:

आकाशीय बिजली गिरने का कहर अभी भी जारी हैं, ये हादसा एमपी के श्योपुर जिले हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को जंगल से घास चरकर वापस लौट रही बकरियों के झुंड पर आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली गिरने से लगभग 35 बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया गया है कि, वीरपुर इलाके से सटे हुए निवाड़ी गांव निवासी पशुपालक रोजाना की तरह रविवार को भी अपनी बकरियों को घास चराने के लिए जंगल में लेकर गया था, जिसके बाद वह बकरियों को लेकर घर वापस लौट रहा था। तभी ललैया पुरा के पास जंगल में अचानक से आकाशीय बिजली उनकी बकरियों के झुंड पर जा गिरी, बिजली के गिरने से बकरियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी पशुपालक ने प्रशासन के अधिकारियों को दी है पशुपालक द्वारका रावत पशुपालक का कहना है कि, बिजली गिरने से उनकी बकरियों की मौत हुई है, जिसके मुआवजे की मांग किसान के द्वारा की गई है।

MP में वर्षा और इस दौरान आकाशीय बिजली का कहर :

आपको बताते चलें कि, प्रदेश के कई जिलों में आकाशीय बिजली गिरने का कहर जारी हैं, यहां आकाशीय बिजली गिरने से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। यहां बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से अब तक कई की मौत हो चुकी है, ग्वालियर, छतरपुर और भिंड समेत प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर इस आसमानी आफत ने कई की जान ले ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT