क्लास के दौरान आपत्तिजनक वीडियों हुआ वायरल
क्लास के दौरान आपत्तिजनक वीडियों हुआ वायरल Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

बच्चों की ऑनलाइन क्लास के दौरान आपत्तिजनक वीडियो हुआ वायरल, शिकायत दर्ज

Author : Priyanka Yadav

श्योपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में खतरनाक 'कोरोना वायरस' के बढ़ते कदमों को देखते हुए जहां तक स्कूलों के खुलने पर रोक लगी है, वहीं बता दें कि कोरोना संकटकाल में बच्चों का भविष्य खराब न हो इसके लिए सरकार तमाम कोशिशें कर रही प्रदेशभर में ऑनलाइन चल रही है। इसी दौरान श्योपुर ऑनलाइन क्लास के दौरान एक आपत्तिजनक वीडियो का मामला सामने आया है।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि मध्यप्रदेश के श्योपुर में निजी स्कूल की ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक स्कूल के वॉट्सएप ग्रुप पर शेयर हुआ पॉर्न वीडियो। श्योपुर जिले में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान अश्लील वीडियो चलने के बाद परिजनों फौरन मोबाइल बंद करा दिया और घटना से नाराज परिजनों ने बीच मे पढ़ाई बंद कराई।

बताते चलें कि घटना रविवार की है। यहां आठवीं कक्षा के बच्चों की वॉट्सएप ग्रुप पर ऑनलाइन क्लास चल रही थी। अचानक अश्लील वीडियो चलने से सभी हैरान रह गए। बता दें कि महिला टीचर बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थीं। इस मामले में निजी स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि ये शरारत किसी टीचर की नहीं हो सकती है। किसी हैकर ने इस तरह की हरकत की है।

थाने में कराई शिकायत दर्ज :

बता दें कि कोरोना संकट के चलते सभी बच्चों को घर में रहकर ही लैपटॉप और स्मार्टफोन के जरिए ऑनलाइन पढ़ाई करनी पड़ रही है। इस बीच आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने से मचा हंगामा। अश्लील वीडियो चलने से बच्चे घबरा गए और उन्होंने फौरन पैरेंट्स को बुलाया। इधर मामले की जानकारी लगने के बाद स्कूल प्रशासन ने तत्काल स्कूल की ऑनलाइन क्लासों को बंद कर दिया। इस मामले में संबंधितों पर एफआईआर की मांग को लेकर श्योपुर कोतवाली में शिकायत भी दर्ज कराई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT