अपने ही कार्यकर्ताओं पर क्यों भड़के सिंधिया ?
अपने ही कार्यकर्ताओं पर क्यों भड़के सिंधिया ? Social Media
मध्य प्रदेश

श्योपुरः अपने ही कार्यकर्ताओं पर क्यों भड़के सिंधिया ?

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में कांग्रेसी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया जिले के दौरे पर आए थे, जिनके लिए वीर सावरकर स्टेडियम में उनके कार्यक्रम और स्वागत के लिए तैयारियां की गई थी । उसी दौरान सिंधिया अपने कार्यकर्ताओं पर भड़क गए कि 'मुझे कहा जाना है यह मैं ही तय करूंगा, तुम नहीं तय करोगे।

नारेबाजी के दौरान सिंधिया से नाराज हुए कुशवाहः

इस स्वागत कार्यक्रम में नारेबाजी की बीच सेवादल के पूर्व जिला अध्यक्ष संजीव कुशवाह इस बात पर सिंधिया से नाराज हो गए कि, जिन्होंने कांग्रेस को हराया है आप उन लोगों के यहां जा रहे हो और हम जैसे लोग जो पार्टी के लिए काम कर रहे है आप उनके यहां नहीं जाते। इसी बात पर भड़कते हुए सिंधिया ने कहा 'मुझे कहा जाना है यह मैं ही तय करंगा, तुम नहीं तय करोगे और इस बात को जल्दी समझ जाओं उतना अच्छा है।'

अन्य कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचेः

इस कार्यक्रम के बाद सिंधिया मोतीकुंज मैरिज गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे जहां मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से बंद हॉल में चर्चा की। इस दौरान चर्चा में कार्यकर्ताओं ने शिकायतें सिंधिया के समक्ष रखी और सरकार में इन शिकायतों पर कोई कार्रवाई ना होने की बात कही।

कार्यक्रम में विधायक सहित पदाधिकारी रहे मौजूदः

इस कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष रामनिवास रावत ,विधायक बाबू जंड़ेल, कांग्रेस जिलाअध्यक्ष बृजराजसिंह चौहान, ब्लॉक अध्यक्ष वरिष्ठ नेता कुंजबिहारी सर्राफ समेत अन्य नेता शामिल रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT