Shivpuri Accident
Shivpuri Accident Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri Accident : मजदूरों से भरा पिकअप वाहन नदी में जा गिरा, हादसे में 4 की मौत

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के शिवपुरी से एक हादसे की खबर सामने आई है। देर रात शिवपुरी जिले में मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सिंध नदी में जा गिरा। इस हादसे में चार की मौत हो गई, जबकि कई मजदूर घायल हो गए हैं, सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानिए कैसे हुआ ये हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुरी जिले के कोलारस थानांतर्गत ग्राम हीरापुर के पास मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर सिंध नदी में गिर गया। इस हादसे में 4 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में से 3 लोगों की पहचान हामिद मोहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुजारक निवासी सिरसी, खहुल आमीन पुत्र अब्दुल रहमान निवासी सिरसी, हाकिम पुत्र मुस्तफा निवासी चाकुलिया पश्चिम बंगाल के रूप में की गई है। फिलहाल एक मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची :

भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा वही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। हादसे का मर्ग कायम कर जांच में लिया गया। बताया जा रहा है कि यह वाहन बंगाल से आई मजदूरों की खेप को लेकर निर्माण साइट पर जा रहा था, तभी यह हादसा घटित हुआ।

शिवपुरी हादसे पर सीएम शिवराज ने जताया शोक

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से पश्चिम बंगाल के चार श्रमिकों के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को घटना में घायल अन्य श्रमिकों के समुचित इलाज के निर्देश देते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT