Shivpuri Firing Case
Shivpuri Firing Case RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri Firing Case: लव मैरिज से नाराज़ पिता 5-6 लोगों के साथ पहुंचा बेटी के ससुराल, बेटी के ससुर पर किया फायर

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • प्रेम विवाह से नाराज पिता ने ससुर की हत्या का किया प्रयास।

  • घायल बुजुर्ग को किया जिला अस्पताल रेफर।

  • तीन बाइक पर 6 लोगों के साथ पहुंचे थे लड़की के ससुराल।

Shivpuri Firing Case: मध्यप्रदेश। बेटी के प्रेम विवाह से नाराज एक बेटी के पिता ने घर में घुसकर बेटी के ससुर को गोली मार दी। परिजनों ने घायल को कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जिसके बाद बुजुर्ग को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। पूरा मामला शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र के नेतवास गांव का बताया जा रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।

लड़की के घायल ससुर का नाम रामस्वरूप रावत है, उन्होंने बताया है कि, गुरुवार की सुबह तीन बाइक पर 6 लोग सवार होकर उनके घर पहुंचे। उस वक्त घर के सभी सदस्य अपने अपने कमरों में सो रहे थे। ऐसे में सभी 6 सवार उनके कमरे में आ गए। मुझसे और मेरे सभी परिवार वालों से मारपीट शुरू कर दी। लड़की के पिता राधे रावत ने 3- 4 फायर किये और वहां से भाग गए। इस मामले में कोलारस थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर हमने 6 लोगों के खिलाफ मारपीट सहित हत्या के प्रयास की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

घायल ससुर रामस्वरूप रावत

लड़की के परिजन नहीं थे राजी

सूत्रों के मुताबिक नेतवास के रहने वाले रामस्वरूप के बेटे लवकुश ने एक महीने पहले देहात थाना क्षेत्र के बामौर गांव की एक लड़की को भगाकर उससे शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर लड़की के परिजन राजी नहीं थे। फ़िलहाल लवकुश लव मैरिज के बाद अपने गांव नेतवास में ही रह रहा हैं। लवकुश अक्सर बामौर गांव आया-जाया करता था। इसी बीच उसकी मुलाकात लड़की से हो गयी, वहीँ से इनका प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ और दोनों ने भागकर शादी कर ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT