3 तलाक का मामला चर्चा में
3 तलाक का मामला चर्चा में Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

BJP नुमाइंदे ही तोड़ रहे पार्टी लीक, 3 तलाक का मामला चर्चा में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में तीन तलाक का तत्काल मामला शिवपुरी से सामने आया है, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व पार्षद रहीश खान ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर दूजा ब्याह रचाया है। इस मामले में पीड़िता ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है।

जानिए क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता ही इस कानून की धज्जियां उड़ा रहे हैं, आप को बता दें कि, शिवपुरी में बीजेपी के पूर्व पार्षद रहीश खान ने अपनी पत्नी नूरबानो को तीन तलाक दिया है, पहली पत्नी को तीन तलाक देकर रहीश खान ने दूसरी महिला के साथ शादी कर ली है। इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर, बीजेपी के पूर्व पार्षद रहीश खान को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मध्यप्रदेश के शिवपुरी का
सन 2002 हमारी शादी हुई थी, कुछ दिन बहुत अच्छे तरीके से गुजरे, फिर मारपीट का सिलसिला शुरू हुआ और ये आज तक जारी है। मेरे पति ने कोटा की महिला से दूसरी शादी कर ली है और मुझे तलाक दे दिया।
पूर्व पार्षद पत्नी का कहना
नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें तीन तलाक: एक कुप्रथा का अंत पढ़ें अन्य खबर-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT