Shivpuri : पटाखा गोदाम में आग- 2 की मौत
Shivpuri : पटाखा गोदाम में आग- 2 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Shivpuri : पटाखा गोदाम में आग लगने के बाद हुआ जोरदार धमाका, हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में आगजनी की घटनाएं तहलका मचा रही हैं। इस बीच आज शिवपुरी में एक बड़े धमाके हुए जाने की खबर सामने आई है, यहां पटाखे के एक गोदाम में आग लगने के बाद जोरदार धमाका हो गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, वहीं कई लोग घायल हैं।

शिवपुरी के पटाखा गोदाम में भीषण आग :

ये हादसा मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में हुआ हैं। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास में आज दोपहर पटाखे के गोदाम में अचानक लगी आग के बाद हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी और अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दमकल, पुलिस और अस्पताल को सूचना दी। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड़ की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया।

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि, बदरवास में पप्पू मंसूरी, बबलू मंसूरी परिवार का मकान है, जिसमें आतिशबाजी रखी थी तथा यह मकान दो मंजिला है। अचानक आतिशबाजी में आग लगी और वहां रखे बारूद एवं पटाखों में विस्फोट हो गया, जिसमें एक महिला तबस्सुम (25) तथा 11 वर्षीय बालिका उमेरा की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा 10 व्यक्ति घायल हो गए हैं। घायलों में चार घायलों को जिला चिकित्सालय गुना ले जाया गया शेष घायलों को जिला चिकित्सालय शिवपुरी एवं मेडिकल कॉलेज शिवपुरी ले जाया गया है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल एवं जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर जताया दुःख :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने ट्वीट कर लिखा- शिवपुरी जिले के बदरवास में पटाखा गोदाम में आग लगने से कई लोगों के हताहत होने की खबर दुःखद है। परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्माओं को शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT