हत्यारे ने कबूली वारदात, पुलिस को लगा मजाक
हत्यारे ने कबूली वारदात, पुलिस को लगा मजाक Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

हत्यारे ने कबूली वारदात, पुलिस को लगा मजाक

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आपराधिक गतिविधियां लगातार बढ़ रही हैं जिसमें आए दिन दिनदहाड़े हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं इन सब के चलते शिवपुरी से एक मामला सामने आया है जहां आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया और थाने में जाकर गिरफ़्तारी की अर्जी लगाई। मामले में जब पुलिस को आरोपी का कथन मजाक लगा तो उसे डांटकर भगा दिया। वहीं मामले में पुलिस को तलाशी में मृतक महिला का शव मिलने पर आरोपी को गिरफ्त में लिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शिवपुरी जिले के दिनारा थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां आरोपी मनीराम केवट बीते दिन दिनारा पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस वालों से अपना जुर्म कबूल करते हुए कहा कि, मैंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है मुझे गिरफ्तार कर लो, साथ ही कहा कि, मेरी पत्नी का चाल-चलन ठीक नहीं था इसलिए उसे पहाड़ी पर ले जाकर मार दिया। उसकी इस बात को सुनकर पुलिस को मजाक लगा और बिना मतलब की बात करते हुए शराबी समझकर पुलिस ने थाने से भगा दिया। वहीं जब मामले में पुलिस को पहाड़ी पर महिला के शव मिलने की सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस द्वारा कार्रवाई शुरू

वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि, आरोपी की निशानदेही पर मृतिका की पत्थर से सिर कुचले शव को पहाड़ी से बरामद कर लिया गया है, आरोपी ने थाने से लौटने के बाद अपने गांव पहुंचकर माता-पिता से गौ हत्या करने की बात बताई थी जिसे लेकर पंचायत बुलानी की बात कर रहा था और मानसिक रूप से उसकी हालत ठीक नहीं थी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT