जीजा ने की अपने ही साले की हत्या
जीजा ने की अपने ही साले की हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरीः जीजा ने की अपने ही साले की हत्या

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र पतारा में ग्वालियर के रहने वाले एक व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस को अब तक आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है। पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक बताया गया है कि मृतक साले ने अपनी बहन से मारपीट करने को लेकर आरोपी जीजा का विरोध किया था। इसी की वजह से आरोपी ने मृतक की हत्या की योजना बनाई और बुधवार की रात मृतक को अपनी कार में बैठाकर उसे शिवपुरी ले गया। वहां आरोपी ने अपने चचेरे भाई के साथ मिलकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटनाक्रम के दौरान मृतक का एक साथी जो उसके साथ था, मौके से भाग निकला और पुलिस को घटना की सूचना दी।

आरोपी जीजा ने मृतक साले पर बंदूक से 9 राउंड फायर किए जिसमें 5 वीं गोली से मृतक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।

मामले से फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिसः

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक के शव को घटनास्थल से बरामद कर उसका पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस को हत्या की खबर मृतक के दोस्त ने दी जो हत्या के बाद मौके से बच निकला था जिसकी शिकायत पर पुलिस ने मौके से फरार हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पुलिस की टीम द्वारा आरोपी और उसके साथी की तलाश की जा रही है पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही है, लेकिन दोनों आरोपियों को अब तक पता नहीं चल सका है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindiके नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT