Shivpuri : तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत
Shivpuri : तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri : तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत, गांव में पसरा मातम

Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। एमपी के शिवपुरी से हादसे का ताजा मामला सामने आया है। शिवपुरी जिले के कोलारस में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत हो गई है, दोनों के शव तालाब में मिलने के बाद गांव में मातम पसर गया है।

जानिए क्या है घटना :

ये घटना कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम कुमरौआ की है। यहां सुबह अपनी मां से नहाने की बात कहकर निकले ऋतिक व प्रिंस दोपहर के बाद भी घर नहीं लौटे, बेटों की मां घर पर खाने के लिए इंतजार कर रही थी, दोनों भाई जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो मां उन्हें खोजने के लिए तालाब के पास गई और वहां उनका शव देखकर शोर मचाया, ग्राम कुमरौआ में घटित हुई हृदय विदारक घटना से गांव में शोक का माहौल व्यापत है।

ग्रामीणों ने दोनों के शवों को बाहर निकाला :

सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने दोनों भाइयों को बाहर निकाला, उसके बाद पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद कोलारस एसडीओपी विजय यादव सहित कोलारस थाना पुलिस दोनों बच्चों को लेकर कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है।

एमपी में तेजी से बढ़ीं डूब की चपेट में आने की घटनाएं :

मध्यप्रदेश के कई जिलों से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं, बीते दिनों ही विदिशा जिले के कुरवाई शहर में बेतवा नदी के बरेठी डैम में डूबने से तीन लोगों की मौत हो गई थी, इनमें एक 16 वर्षीय किशोर के अलावा दो युवतियां शामिल थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर तीनों शव स्वजनों को सौंप दिए थे। इसके बाद तीनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT