सियार ने किया हमला
सियार ने किया हमला Social Media
मध्य प्रदेश

शिवपुरी: सियार ने किया हमला, तीन बच्चों सहित चार घायल

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में सियार के हमले से तीन बच्चों सहित चार लोग घायल हो गये हैं। दरसअल शिवपुरी जिले के पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम राठ खेड़ा में खेत पर अपने दादा के साथ गए तीन बच्चे सियार के हमले से घायल हो गए हैं। बच्चों को बचाने आए उनके दादा पर भी सियार ने हमला करके घायल कर दिया है।

बच्चों पर हमला

क्या था मामला

पुलिस सूत्रों अनुसार ग्राम राठ खेड़ा के रहने वाले हरिराम धाकड़ (70) कल शाम अपने पोते-पोती अंश, राज और प्राची को लेकर खेत पर गए थे। वहां सियार ने बच्चों पर अचानक हमला कर दिया। बच्चों के चीखने-चिल्लाने पर वह बचाने के लिए गए तो हरीराम सहित वहाँ मौजूद लोगों ने सियार पर लाठी से वार कर बच्चों की जान बचाई और सियार को वहां से भगाया, बीच बचाव में सियार ने हरीराम को भी निशाना बना दिया। हरीराम के चेहरे पर हमला किया, वहीं नाखून और पंजे से शरीर के कई हिस्से पर घाव हो गए।

हरीराम ने बताया-

जानकारी देते हुए हरीराम ने बताया कि, जानवर सियार था। वह हिंसक हो गया था। उन्होंने पहले तो उसे भगाने का किसी तरह से प्रयास किया, लेकिन उसने पहले बच्चों को निशाना बनाया। उसके बाद वह उन पर हमला करने लगा। वे लोग 15 मिनट तक संघर्ष करते रहे।

घायलों को जिला अस्पताल लाया गया

जानवर के हमले में घायल हुए सभी को अस्पताल पहुंचाया। सियार के हमले में घायल तीनों बच्चों के साथ ही हरिराम को भी जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। सभी की हालत सामान्य बताई गयी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT