मोबाइल टॉवर पर चढ़ी महिला
मोबाइल टॉवर पर चढ़ी महिला  Raj Express
मध्य प्रदेश

Shivpuri News: मुझे प्रेमी के साथ रहने दिया जाये नहीं तो टॉवर से नीचे नहीं उतरूंगी, टॉवर पर चढ़ी महिला

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • बच्चों को नीचे रोता छोड़कर महिला मोबाइल टॉवर पर चढ़ी।

  • प्रेमी के साथ रहने की कर रही थी जिद।

  • पुलिस और गांववालों के बहुत समझाया।

  • प्रेमी के कहने पर उतरी टॉवर से।

Woman Climbed the Tower: मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में आज कथित रुप से प्रेमी के साथ रहने की माँग को लेकर एक उँचे टावर पर चढ़ी महिला को उतार लिया गया। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस एवं ग्रामीण मौके पर पहुंचे और महिला को समझाईस दी गई। इसके बाद महिला ने टॉवर से उतरने का फैसला लिया, और सकुशल नीचे आ गई।

शिवपुरी के पनघटा पावर हाउस (Panghata Power House) के पास रहने वाली महिला मंगलवार को गांव में लगे मोबाइल टॉवर पर चढ़ गई थी जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया था। बताया जा रहा है कि, महिला शादीशुदा है और उसके दो छोटे- छोटे बच्चे है। वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। अपनी इसी जिद को लेकर महिला यह जानलेवा कदम उठाया है। महिला को टॉवर पर चढ़ा देख, नीचे बच्चों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। यह दृश्य देखकर गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने गांव पहुंच कर महिला को समझा- बुझाकर नीचे उतारने में सफल रही। हालांकि महिला नीचे आने के बाद भी अपनी जिद पर कायम थी।

पुलिस ने बताया कि, नरवर थाना क्षेत्र के पनघटा पावर हाउस के पास दो बच्चों की माँ वह अपने कथित प्रेमी के साथ रहने की मांग को उँचे टावर पर चढ़ गयी थी। एसडीईआरएफ की टीम ने टावर के चारों तरफ जाल बिछाकर महिमा को नीचे उतार लिया गया। महिला उतरने को तैयार नहीं, जिद पर अड़ी थी कि, मौके पर प्रेमी जितेंद्र को बुलाया जाये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT