Shivpuri: बाढ़ में बहकर आए चांदी के सिक्के
Shivpuri: बाढ़ में बहकर आए चांदी के सिक्के Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri: बाढ़ में बहकर आए चांदी के सिक्के, ग्रामीणों में सिक्के के लिए मची लूटमार

Author : Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। जहां मध्यप्रदेश कई जिलों में तेज बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बने हैं वहीं, इस बीच एक खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में पचावली गांव के पास सिंध नदी में चांदी के सिक्के बहकर आ गए, सिक्कों को लूटने ग्रामीणों में मची होड़।

सिक्कों के लिए ग्रामीणों में मच गई लूटमार

बता दें कि सिंध नदी में चांदी के सिक्के बहकर आ गए, ये विक्टोरिया छाप चांदी के सिक्के 280 साल पुराने बताए जा रहे हैं वहीं, सिक्कों के लिए ग्रामीणों में लूटमार मच गई। शिवपुरी में 280 साल पुराने सिक्के लूटने की होड़ में ग्रामीणों ने तबाही मचाने वाली सिंध में गोते लगाए।

मिली जानकारी के मुताबिक पचावली गांव में गोपाल दांगी का सिंध नदी के घाट किनारे पुराना घर है, जिसकी पिछली दीवार बाढ़ में ढह गई। गांव के चार-पांच युवक घर का सामान उठाने के लिए नदी में उतर गए, नदी में युवकों को चांदी के सिक्के मिलने लगे। खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई और लोग सिक्के लूटने के लिए नदी में गोते लगाने लगे।

घाट पर तैनात करना पड़ा पुलिस जवान

घटना रविवार की है, सिक्के लूटने की होड़ में ग्रामीणों की भीड़ की खबर जैसे ही पुलिस को मिले, पुलिस वहा मौके पर पहुंची। पुलिस को देख लोग भाग निकले, बता दें कि तेज बहती नदी में लोगों के इस तरह जान जोखिम में डालने पर पुलिस जवान को तैनात करना पड़ा है।

आपको बताते चलें कि जहां वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जारी है वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश के कारण आसपास के कई इलाके और गावों पूरी तरह जल मग्न हो गए हैं, कई जिलों में बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं, शहर में कई स्थानों पर जलभराव की स्थिति बनी हुई है। ये भी पढ़ें- शिवपुरी में फिर उफनी सिंध, सैकड़ों ग्रामीण बाढ़ में फंसे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT