शिवपुरी: आग की चपटे में आये दो ट्रक
शिवपुरी: आग की चपटे में आये दो ट्रक Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

शिवपुरी: बिजली के तारों में हुई स्पार्किंग, आग की चपेट में आये दो ट्रक

Author : Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में संकट के बीच आग की घटनाएं निरंतर सामने आ रही हैं। देशभर में जहां कोरोना वायरस की महामारी के कारण हाहाकार मचा हुआ है, इसी बीच आगजनी की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। अब हाल ही में शिवपुरी से भीषण आग की घटना सामने आई है, दो वाहनों में लगी भीषण आग के कहर ने तहलका मचाया है।

जानिए क्या है पूरी घटना :

मामला मध्यप्रदेश शिवपुरी का है, कोरोना संकट के बीच मिली जानकारी के मुताबिक आग का ताजा मामला शिवपुरी जिले से सामने आया है। शिवपुरी जिले के करैरा नगर में स्पार्किंग से दो वाहनों में आग लग गई है। बताया गया है कि बुधवार पुलिस सहायता केंद्र के पास बिजली के तारों के नीचे खड़े दो ट्रकों में भीषण आग लग गई। ट्रकों में आग बिजली के तारों में हुई स्पार्किंग से चिंगारियों निकली और दो ट्रकों इस की चपेट में आ गए। बता दें कि वाहनों में करैरा के व्यापारियों का परचून, रेडीमेड, इलेक्ट्रॉनिक आयटम रखे थे।

रुई के गोदाम में लगी भयंकर आग

घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी :

मिली जानकारी के मुताबिक बिजली के तारों में स्पार्किंग की वजह से ये हादसा हुआ। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया। इस घटना के बाद से यहां के हालात और भी अधिक तनावपूर्ण नजर आ रहे हैं।

चलती वैन में लगी भयंकर आग, तीन ने कूदकर बचाई जान

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT