जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी व पत्‍थर
जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी व पत्‍थर Shivpuri- RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri News: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी व पत्‍थर, कई लोग घायल

Priyanka Yadav

Shivpuri News: प्रदेश के शिवपुरी जिले से विवाद की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुरी में जमीन विवाद के चलते दो पक्ष आपस में भिड़ गए, यहां दो पक्षों में जमकर लाठी और पत्थर चले, इस मारपीट में कई लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मामला जिले के आमोला थाना क्षेत्र का

ये मामला शिवपुरी (Shivpuri) जिले के आमोला थाना क्षेत्र का है। बताया गया है कि एक पक्ष दूसरे पक्ष के जमीन पर कब्जा करना चाहता था। जब पीड़ित पक्ष ने रोकना चाहा तो एकजुट होकर एक दूसरे पक्ष ने पीड़ित पक्ष की जमकर लाठियों से मारपीट कर दी, जिसमे कई घायल हो गए है।

वही, इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, आमोला थाना पुलिस मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कल ही मुरैना में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में हुआ था खूनी संघर्ष :

आपको बताते चलें कि, एमपी के कई जिलों में आपराधिक मामलों के साथ अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला लगातार जारी है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के कई जिलों से विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं। कल ही मुरैना जिले में जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में खुनी संघर्ष का मामला देखने मिला था। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर फायरिंग भी की। इस वारदात में गोली लगने से दोनों पक्ष के 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे थे। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT