Shivpuri में उफनते नाले ने घेरा इलाका
Shivpuri में उफनते नाले ने घेरा इलाका Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Shivpuri में उफनते नाले ने घेरा इलाका, बाढ़ में फंसे कई लोग, हर तरफ मची चीख-पुकार

Author : Priyanka Yadav

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। एक बार फिर मध्यप्रदेश में तेज बारिश की वजह से बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) में अचानक बरसाती नाले में उफान पर आ गया, अचानक नाले में उफान के चलते इलाके में पानी घुस गया है, इसके बाद वहां चीख पुकार मच गई।

बाढ़ में फंसे 200 से ज्यादा लोग :

रविवार को शिवपुरी जिले के टोंक गांव में शिव मंदिर पर सत्संग का आयोजन किया गया था, आयोजन में शामिल होने के लिए कई गांव के लोग वहां गए, बताते चलें कि, जब लोग दिन में वहां गए तो नाले में पानी नहीं था, लेकिन जब देर शाम को लौटने का समय हुआ तो बारिश होने के कारण नाले में बाढ़ आ गई। जिसमें 200 से ज्यादा लोग फंस गए।

चीख-पुकार के बीच लोगों को रस्सी से निकाला :

बताया जा रहा कि चीख-पुकार के बीच ग्रामीणों ने हिम्मत करके नाले के इस पार से उस पार तक रस्सी बांधी और नाले के तेज बहाव के बीच महिलाओं और बच्चों को निकाला। ग्रामीणों को जान जोखिम में डालकर इस नाले को पार करना पड़ा।

बताते चलें कि जहां वैश्विक महामारी कोरोना संकट का दौर जारी है वहीं, इस बीच मध्यप्रदेश के कई हिस्सों में लगातार भारी बारिश के कारण आसपास के कई इलाके और गावों पूरी तरह जल मग्न हो रहे हैं। इससे पहले भी शिवपुरी जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत बदरवास तहसील क्षेत्र में बाढ़ के हालात उत्पन्न हुए थे।

बीते दिनों तेज बारिश के चलते सिंध का जल स्तर बढ़ता चला गया था और बदरवास तहसील के ग्राम पंचायत रेंजाघाट में सिंध का पानी जा घुसा था, बता दें कि जल स्तर इतना अधिक बढ़ गया कि लोगों को अपनी जान बचाना मुश्किल पड़ गया था। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- शिवपुरी में फिर उफनी सिंध, सैकड़ों ग्रामीण बाढ़ में फंसे

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT