इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते का बयान
इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते का बयान Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

किसानों को समर्थन मूल्य मिलना रहेगा जारी,इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते का बयान

Author : Deepika Pal

शिवपुरी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई मुद्दों पर विरोध प्रदर्शन की खबरें भी सामने आती जा रही है इस बीच ही कृषि बिल को लेकर विरोध पर अब केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने विरोध कर रहे दलों पर कहा कि, किसानों को समर्थन मूल्य मिलना जारी रहेगा।

मीडिया के समक्ष मंत्री कुलस्ते ने दिया बयान

इस संबंध में मीडिया के समक्ष इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते ने कहा कि, भाजपा ने समर्थन मूल्य लागू किया है और किसानों को उनकी उपज कर मूल्य मिलने लगा है। समर्थन मूल्य को बंद नहीं किया जाएगा अन्य दल केवल भ्रांतियां फैलाने का काम कर रहे हैं। दरअसल मंत्री कुलस्ते जिले के पोहरी में चुनावी दौरे पर पहुंचे थे। साथ ही कहा कि, बीजेपी सरकार आदिवासी वर्ग के लिए काम कर रही है। आगे भी सरकार आदिवासियों के हित में काम करेगी।

आदिवासी सम्मान समारोह में शामिल होंगे मंत्री कुलस्ते

इस संबंध में बताते चलें, आज सोमवार को केंद्रीय इस्पात राज्यमंत्री कुलस्ते आदिवासी सम्मान समारोह में शामिल होने वाले है, जहां विधानसभा के क्षेत्रों से संवाद भी करेंगे। बता दें कि, पोहरी और करेरा विधानसभा क्षेत्र में आदिवासी बहुतायत में है जहां आदिवासी मतदाता को साधने की तैयारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT