माधव राष्ट्रीय उद्यान में दो बाघों को छोड़ा
माधव राष्ट्रीय उद्यान में दो बाघों को छोड़ा  Social Media
मध्य प्रदेश

शिवराज और सिंधिया ने माधव राष्ट्रीय उद्यान में छोड़े दो टाईगर, इधर सीएम के स्वागत के लिए बनाया मंच गिरा

Shravan Mavai

शिवपुरी। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शुक्रवार दोपहर शिवपुरी (Shivpuri) जिले में स्थित माधव राष्ट्रीय उद्यान में दो बाघों को छोड़ दिया है। ये बाघ बाधवगढ़ और सतपुड़ा नेशनल पार्क (Satpura National Park) से लाए गए थे, जबकि एक बाघिन को पन्ना टाईगर रिजर्व से लाना था उसका ट्रेंकुलाइजेशन नहीं होने के चलते उसे दो-तीन बाद लाया जाएगा।

बाघों को छोड़ने के दौरान सीएम शिवराज के साथ कई नेता रहे मौजूद

जानकारी के लिए बता दें, एक बार फिर माधव राष्ट्रीय उद्यान (Madhav National Park) में बाघों की दहाड़ सुनाई दी। बाघों को स्लाइडिंग गेट का पहिया घुमाकर बाड़े के अंदर रिलीज किया गया है। बाघों को छोड़ने के दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया, वन मंत्री विजय शाह, प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया और सांसद केपी यादव मौजूद रहे। इसके ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन और पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया भी इस मौके पर पार्क पहुंची थी।

रोड शो से पहले टला बड़ा हादसा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया शुक्रवार को यहां शहर में रोड शो करेंगे। इसके पहले एक बड़ा हादसा उस समय टल गया, जब दोनों नेताओं के स्वागत के लिए जगह-जगह बनाए गए मंचों में से एक मंच का लोहे का एक चैनल अचानक टूट कर गिर गया। पुराने बस स्टैंड पर हुए इस हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। व्यस्ततम मार्ग पर हुए इस मामले के बाद फौरन स्थितियों को संभाला गया।

जगह-जगह बनाए गए हैं स्वागत मंच :

बता दें, आज इस रोड शो को देखते हुए शहर के मुख्य मार्ग दो बत्ती चौराहे से लेकर सभा स्थल पोलोग्राउंड तक बैनर पोस्टर स्वागत द्वारों से पूरा शहर सजाया गया है। जगह-जगह स्वागत मंच बनाए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT