मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान
मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होगा, केंद्र करेगा अंतिम फैसला

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर मंगलवार देर शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत के बीच चर्चा हुई। जानकारी के अनुसार, शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक 8-9 लोगों को मंत्री बनाएं जाने के साथ मुख्यमंत्री शिवराज के पिछले कार्यकाल में मंत्री रहे नामों पर सहमति बनने के संकेत हैं।

सिंधिया खेमे से 8-9 लोगों को मंत्री बनाये जाना या भाजपा के पूर्व मंत्री के नाम पर सहमति, अब देखना है कि केंद्र नेतृत्व से चर्चा के बाद शिवराज मंत्रिमंडल में किस को जगह मिलेगी। हालांकि प्रदेश संगठन चाहता है कि नए लोगों को भी मौका दिया जाए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान व प्रदेश संगठन ने मंगलवार देर शाम पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार को पार्टी कार्यालय बुलवाया। इससे पहले पार्टी दफ्तर वरिष्ठ नेता फग्गन सिंह कुलस्ते भी पहुंचे थे। बता दें कि प्रदेश की पूर्व कमलनाथ सरकार में मंत्री रहें, कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए सिंधिया खेमे से प्रभुराम चौधरी ने पूर्व मंत्री शेजवार के बेटे मुदित शेजवार को हराया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT