कोरोना संकट:
कोरोना संकट:  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट: परोपकार की राह पर शिवराज परिवार, बढ़ाए मदद के लिए हाथ

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचाने के उद्देश्य में बेहद महत्वपूर्ण कदम उठाए जा चुके हैं मुख्यमंत्री के परिवार ने लोगों के भरण-पोषण का रखा ख्याल ।

CM के परिवार ने बढ़ाया मदद के लिए हाथ : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी श्रीमती साधना सिंह और उनके बेटे कार्तिकेय ने राष्ट्रीय क्षत्रिय किरार महासभा की ओर से गरीब व असहाय लोगों को अनाज का वितरण किया। यह वितरण अयोध्या बाई पास इलाके में किया गया है। उन्होंने पाँच किलो आटा, दो किलो चावल, एक किलो दाल, एक किलो नमक, तेल, हल्दी मिर्ची वितरण किया है। बता दें कि श्रीमती साधना सिंह राष्ट्रीय क्षत्रीय किरार महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं।

वायरस की जंग में CM ने कोरोना सिपाहियों का बढ़ाया हौसला : वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल ही राजधानी भोपाल की सड़कों पर निकलकर स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और निगम कर्मियों को धन्यवाद दिया और प्रेरणा दी थी और कहा था कि आप इसी तरह जन सेवा में लगे रहिए। मुख्यमंत्री ने कहा था कि अतिआवश्यक सेवाओं में लगे सभी लोगों का आभार व्यक्त करता हूँ जो अपनी जान जोखिम में डालकर अन्य लोगों की सेवा कर रहे हैं। मैं सब्ज़ी, दवाई व किराना दुकान संचालकों से एवं वहाँ जा रहे लोगों से भी अपील करता हूँ कि डिस्टेंस मेंटेन करें, सुरक्षित रहें।

CM ने ट्वीट कर कहा है कि - मेरे प्रदेशवासियों, COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में आप सभी का सहयोग मिल रहा है, जिसके लिए मैं आपका आभारी हूँ। मैं विशेष रूप से डॉक्टर्स, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, पुलिस के जवान, निगमकर्मी व पत्रकारों का अभिनंदन करता हूँ जो स्वयं को खतरे में डालकर जनहित कार्यों में लगे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT