शिव मंत्री मंडल की बैठक
शिव मंत्री मंडल की बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: शिव मंत्रिमंडल की पहली बैठक हुई संपन्न

Author : Gaurav Kapoor

भोपाल, मध्य प्रदेश। कोरोना संकट के बाद आखिरकार मध्यप्रदेश की शिव सरकार ने अपने मंत्रिमंडल का विस्तार कर 28 नए मंत्रियों को सरकार का हिस्सा बनाकर अपनी पारी की फिर से एक नई शुरुवात कर दी है। राजनीति संकट से घिरे शिवराज अब पूरी तरह से एक्शन मोड में आ चुके हैं पहले की तरह चुस्त दुरुस्त शिवराज सिंह चौहान का देश की राजनीति में अपना स्थान है, जो देश के ह्रदय स्थल मध्यप्रदेश के लगातार चार बार मुख्यमंत्री पद पर बनकर रिकॉर्ड दर्ज किया है जो प्रदेश के आर्थिक मानसिक और बौद्धिक विकास के लिये फिर से अपनी टीम के साथ जनता के कल्याण के सेवा के लिये जोरदार पारी खेलने के लिये तैयार हैं।

एक नजर बैठक पर :

मुख्यमंत्री चौहान ने सभी नव नियुक्त माननीय मंत्रियों को बधाई दी और कहा जिन्होंने आज शपथ ली सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

वक्रतुंड महाकाय....., पूरा श्लोक पढ़कर कहा कि यहां से जो काम प्रदेश की भलाई के लिए हो वो निर्विघ्न पूरे हो। परिश्रम की पराकाष्ठा करना होगा। एक भी क्षण व्यर्थ न हो, क्योंकि अब जो क्षण है वो जनता के हैं। आप सब यह तय करें कि कोई भी स्वागत न कराएं। कोरोना काल चल रहा है, इसलिए स्वागत न करें, भीड़ न करें। न मैं चैन से बैठूंगा और न आप लोगों को बैठने दूंगा। यह कैबिनेट एक परिवार है, पहले भी कैबिनेट परिवार थी, सरकार भी परिवार की तरह चलाई है। पारदर्शी प्रमाणिकता से काम हो। आप लोग काम बहुत करें, तनाव बिलकुल न लें। थोड़ा वक्त अपने लिए भी निकाले।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT