शिवराज सरकार ने प्रदेश के लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित निकाला
शिवराज सरकार ने प्रदेश के लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित निकाला Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल : शिवराज सरकार ने प्रदेश के लोगों को कोरोना महामारी से सुरक्षित निकाला

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के नागरिकों को न केवल कोरोना जैसी महामारी से सुरिक्षत निकाला बल्कि गरीबों के कल्याण के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं चलाईं।

श्री शर्मा ने मंगलवार को यहां प्रदेश कार्यालय में आयोजित चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार का एक साल संकटों से पार पाने की कोशिशों में बीता। इस साल में सरकार ने प्रदेश के नागरिकों को न केवल कोरोना जैसी महामारी से सुरक्षित रूप से निकाला, बल्कि गरीबों, पिछड़ों और कमजोर वर्ग के लोगों को वो अधिकारी भी लौटाए, जिन्हें पिछली सरकार ने छीन लिया था। आने वाले सालों में भी भाजपा सरकार और संगठन मिलकर ऐसे ही तालमेल के साथ पीड़ितों की सेवा करते रहेंगे। प्रदेश सरकार के विकास एवं सेवा कार्यों पर केंद्रित इस प्रदर्शनी का आयोजन प्रदेश सरकार का एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में किया गया।

श्री शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जब चौथी बार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली, तब कोरोना महामारी का संकट सामने था। उन्होंने दिन रात एक कर, अथक परिश्रम और मेहनत कर मध्यप्रदेश को कोरोना संकट से उबारने का काम किया। उन्होंने कहा कि बीते एक वर्ष में श्री चौहान के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने गरीबों और पिछड़ों को उनके अधिकार देने का काम किया है। युवा, किसान, महिला हर वर्ग की आशा और आकांक्षा को पूरा करने का काम भाजपा सरकार कर रही है। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी, प्रदेश मंत्री रजनीश अग्रवाल, राहूल कोठारी, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT