मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों के साथ बैठक
मुख्यमंत्री निवास पर मंत्रियों के साथ बैठक Social Media
मध्य प्रदेश

उपचुनाव की रणनीति को लेकर शिवराज ने सीएम हाउस में की मंत्रियों के साथ बैठक

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री लगातार बैठक कर रहे हैं। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर मंत्रियों के साथ सीएम हाउस में बैठक की। बता दें कि मध्यप्रदेश में 27 सीटों पर होने वाला चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। इसके लिए राजनीतिक दल तैयारियों में जुट गए हैं।

चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए सीएम बुलाई बैठक :

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि आज भोपाल में चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों को आवास पर बुलाया और शाम पांच बजे सीएम हाउस में मंत्रियों के साथ बैठक की। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उपचुनाव को लेकर रणनीति पर मंथन किया।

मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर काउंटडाउन शुरू :

बता दें कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है। कोरोना संकटकाल के बीच भाजपा ने अपनी रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत भाजपा के कई नेता चुनाव क्षेत्रों में लगातार दौर कर रहे हैं। सरकार की कोशिश है कि चुनाव से पहले विधानसभा वाले क्षेत्रों मे बिजली बिल से राहत मिले।

सिसोदिया सहित तमाम सिंधिया समर्थक मंत्री भी पहुंचे सीएम हाउस :

शिवराज द्वारा सीएम हाउस में बुलाई गई बैठक में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सहित तमाम सिंधिया समर्थक मंत्री भी पहुंचे हैं। वहीं बैठक पर सिसोदिया ने कहा बैठक औपचारिक है। आगे गद्दारी के आरोपों पर कहा, हम गद्दार नहीं हम खुद्दार हैं जनता के लिए कांग्रेस छोड़कर भाजपा में गए हैं।

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया सहित तमाम सिंधिया समर्थक मंत्री भी पहुंचे सीएम हाउस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT