कांग्रेस नेता ने कसा तंज
कांग्रेस नेता ने कसा तंज Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

शिवराज जी, उत्तराखंड हादसे में 26 मौतें हुईं हैं, प्रचारशील नहीं संवेदनशील बनिए: कांग्रेस

Priyanka Yadav

Uttarkashi Bus Accident: उत्तराखंड के उत्तरकाशी स्थित डामटा के पास रविवार को भीषण हादसा हुआ है, इस हादसे के बाद से ही उत्तराखंड सहित मध्यप्रदेश में हाहाकार मचा हुआ है। उत्तराखंड में सड़क हादसे में राज्य के पन्ना जिले के यात्रियों की मृत्यु की घटना पर कांग्रेस के नेता ने दुख व्यक्त करते हुए दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है और सीएम शिवराज को घेरा है।

कांग्रेस ने CM शिवराज पर तंज कसा

इस हादसे के बाद कांग्रेस ने CM शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसा है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि- मध्यप्रदेश के 26 लोगों की मौत के बाद शिवराज आपदा प्रबंधन में कम और प्रचार एवं फोटोशूट में अधिक व्यस्त हैं। शिवराज जी, 26 मौतें हुईं है, प्रचारशील नहीं संवेदनशील बनिये। “बेशर्म प्रचारजीवी”

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बस गहरी खाई में गिरने से मध्यप्रदेश के 26 लोगों की मौत की हृदयविदारक खबर से पूरा प्रदेश स्तब्ध है। कांग्रेस परिवार घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुये दिवंगत आत्माओं की शांति एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना करता है।
मध्यप्रदेश कांग्रेस

उत्तराखंड हादसे पर कमलनाथ ने दुख व्यक्त किया :

कमलनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा कि, पन्ना जिले के तीर्थयात्रियों की हादसे में मृत्यु की जानकारी मिली है। यह दुखद है और वे दिवंगत यात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना भी की है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव और राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने भी दिवंगत यात्रियों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

मुझे गहरा दुख है कि, चारधाम तीर्थयात्रा पर गये पन्ना ज़िले के 26 साथी उत्तराखंड में बस एक्सीडेंट के कारण हमारे बीच नहीं रहे। उनकी आत्मा की शांति के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। दुख की इस घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT