कर्फ्यू के दिए आदेश
कर्फ्यू के दिए आदेश Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

कोरोना के खतरे पर नवोदित CM शिवराज का सख्त कदम,कर्फ्यू के दिए आदेश

Author : Deepika Pal

राज़ एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में एक कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा हैं वहीं प्रशासन उठा रही है सख्त कदम। इस बीच ही बीते दिन सोमवार को प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद नवोदित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड में आ गए हैं, इसके चलते ही कोरोना को प्राथमिकता मानते हुए एक बड़ा फैसला लिया है जिसके लिए आधी रात को ली गई, बैठक के दौरान राजधानी भोपाल के जबलपुर में भी कर्फ़्यू लगाने के आदेश जारी किए हैं।

कलेक्टर को जारी किए निर्देश :

इस सम्बन्ध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि, मैं कोरोना से निपटने के लिए जनता से सहयोग मांग रहा हूं कि वे प्रशासन का सहयोग करे और lockdown के दौरान सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखे। साथ ही प्रशासन को निर्देश देते हुए कहा कि , लॉक डाउन को सख्ती से लागू किया जाए और इस दौरान आम जनता तथा जरूरतमदों तक आवश्यक सामग्री पहुंचाना सुनिश्चित करवाए।

इसके बाद ही निर्देश के तहत कलेक्टर तरुण पिथौड़े ने आधी रात के बाद मंगलवार को भोपाल में कर्फ़्यू के आदेश जारी किए वहीं ये आदेश जबलपुर में ही लागू किए हैं। साथ ही कोई कोताही नहीं बरतने के निर्देश दिए हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT