अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर CM ने दी श्रद्धांजलि
अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर CM ने दी श्रद्धांजलि Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

BJP के दिग्गज नेता अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर CM ने दी श्रद्धांजलि

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज 24 अगस्त को बीजेपी के दिग्गज नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि है, इस मौके पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर नमन किया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कही ये बात।

मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने ट्वीट में कहे ये शब्द :

आज के ही दिन अरुण जेटली जी के रूप में हमने देश के लिए समर्पित एक सपूत, योग्य नेता और गुणी साथी को खो दिया था; जिनके अभूतपूर्व तथ्यों और तर्कों को सुनकर लोग अवाक रह जाते थे। उन्हें सदैव एक सफल वित्त मंत्री, कुशल वक्ता व मित्रता निभाने वाले व्यक्ति के रूप में याद किया जायेगा।

कैंसर जैसी असाध्य बीमारी होने के बावजूद स्व.जेटली जी की जिंदादिली कम न हुई। उनके ठहाके और काम कभी नहीं रुके। अंतिम सांस तक कर्म करने वाले योद्धा के असमय दुनिया छोड़कर जाने से जो शून्य उत्पन्न हुआ है, वह कभी न भर सकेगा। उनकी पुण्यतिथि पर चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।
मुख्यमंत्री शिवराज-

आपको बाते चलें कि अरूण जेटली का निधन सन 2019 में 24 अगस्त को हुआ था, कैंसर से पीड़ित अरुण जेटली जी दिल्ली एम्स में अपना इलाज करा रहेे थे, हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद भी उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई थी वह कुछ दिनों तक ICU में भी रहे थे और 66 साल की आयु में उन्‍होंने अंतिम सांस ली थी। अरुण जेटली भारतीय राजनीति में काफी सक्रिय था।

भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता अरुण जेटली की पहली पुण्यतिथि पर मुख्यमंत्री की भावपूर्ण श्रद्धांजलि, कई नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें याद किया...

नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

एक साल पहले आज ही के दिन हमने प्रखर वक्ता और कुशल रणनीतिकार पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जी को खो दिया था। बहुमुखी प्रतिभा के धनी और सौम्य राजनेता के रूप में उनका विशिष्ट व्यक्तित्व और कृतित्व सदैव हमारी प्रेरणा का स्रोत रहेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT