CM शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास
CM शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

मुरैना में आयोजित कार्यक्रम में CM शिवराज ने कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास

Author : Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ जहांकोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं दूसरी तरफ आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जिगनी, विधानसभा दिमनी, ज़िला मुरैना में आयोजित कार्यक्रम शामिल है। बता दें कि मुख्यमंत्री आज कांग्रेस की सरकार ने कमलनाथ जी के नेतृत्व में पंद्रह महीनों में गरीबों से उनका हक़ छीना और मध्यप्रदेश को गर्त में धकेल दिया था। इन्हीं विषयों को लेकर आज सिरथरा, जिगनी, गोरमी और मालनपुर में पहुंचे हैं।

कार्यक्रम में शिवराज ने कांग्रेस को घेरा :

बता दें कि कोरोना संकटकाल के बीच प्रदेश उपचुनाव से पहले राजनीतिक जगत से सियासी घमासान की खबरें तेजी से सामने आ रही हैं, आज प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मुरैना में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकाली है। शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो लगा कि कुछ विकास के कार्य करेगी। लेकिन इन्होंने जितने भी वादे किए, सभी झूठे साबित हुए। कांग्रेस ने सभी किसानों का कर्ज़ माफ करने का वादा किया था लेकिन ये तो 55 हज़ार करोड़ की कर्ज़माफी को 6 हज़ार करोड़ रुपये तक ले आए।

आगे शिवराज ने कहा कि कांग्रेस की दमनकारी सरकार को जब उसके वादे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों ने याद दिलाये, तो उनका अपमान किया गया। मध्यप्रदेश को दलालों का अड्डा बना दिया गया था। चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था। कमलनाथ जी तो प्रदेश में विकासकार्य के सवाल पर पैसे न होने का रोना रोते थे लेकिन हमने मुख्यमंत्री बनते ही खज़ाना खोल दिया। केवल छह महीनों में प्रदेश की गरीब जनता में रु. 23,000 करोड़ से अधिक की राशि बाँट दी।

शिवराज ने नाथ के भूखे-नंगे बयान पर फिर कही ये बात :

बता दें कि राजनीतिक जगत में भूखे-नंगे बयान को लेकर बवाल मच गया है जिस पर वार-पलटवार तेजी से जारी है। बता दें कि भूखे-नंगे वाले बयान के बाद से सियासी गलियारों में एक दूसरे पर पलटवार का खेल चल रहा है। हाल ही में शिवराज सिंह चौहान ने फिर बड़ा हमला बोला है, कहा कि कांग्रेसी मुझे भूखे-नंगे परिवार का कह रहे हैं! हां, हम नंगे-भूखे हैं, हमने तो गरीब बच्चों की फीस भरवाई, बच्चों को लैपटॉप देना शुरू किया। आप उद्योगपति हैं, आपने तो हमारे बच्चों की फीस, लैपटॉप और गरीब बहनों के लड्डू के पैसे भी छीन लिये हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT