कांग्रेस ने किया कट्टर विरोध, काले झंडे-पत्थरबाजी पर केस दर्ज
कांग्रेस ने किया कट्टर विरोध, काले झंडे-पत्थरबाजी पर केस दर्ज Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने किया कट्टर विरोध, काले झंडे-पत्थरबाजी पर केस दर्ज

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सिंधिया को शुक्रवार को यहां हवाई अड्डे के मार्ग में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया का रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए। ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना!

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

सिंधिया को कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाने को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर हमला बोला है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, सिंधिया की गाड़ी पर पत्थर बरसाए गए और काफिले पर भी पथराव किया गया।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा :

मैं स्तब्ध हूं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त हो चुकी है। प्रदेश में अराजकता का माहौल है। आम आदमी की बात छोड़िए पूर्व केंद्रीय मंत्री, भाजपा के राज्यसभा उम्मीदवार, श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया के ऊपर जानलेवा हमला करने का प्रयास किया गया।

मैं श्रीमान ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमले की कड़ी निंदा करता हूं और पुलिस प्रशासन से अपील करता हूं कि जो भी दोषी हैं, उन पर कार्रवाई करें। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता श्रीमान सिंधिया जी पर हुए हमले की रिपोर्ट कराने जा रहे हैं।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा-

काले झंडे-पत्थरबाजी पर केस दर्ज

ज्योतिरादित्य सिंधिया को काला झंडा दिखाना गाड़ी में पत्थर फेंकने के विरोध में रिपोर्ट दर्ज कराने श्यामला हिल्स थाने पहुंचे, इस मौके पर जिला अध्यक्ष विकास विरानी पूर्व महापौर आलोक शर्मा भाजापा के वरिष्ठ कार्यकर्ता जिले के पदाधिकारी थाने पहुंचे।

जानें क्या है पूरा मामला

राजधानी में सिंधिया: एयरपोर्ट पर विरोधियों और समर्थकों में झड़प

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर हंगामे की स्थिति बनी। राजा भोज विमानतल क्षेत्र में आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के आमने-सामने आने के कारण ऐहतियात के तौर पर धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी है।

भारी संख्या में बीजेपी और कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद :

दरअसल बेंगलुरु से कांग्रेस के लगभग 20 विधायकों के विमान से लौटने की खबर के बाद विमानतल के बाहर भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम एकत्रित हो गया। वे कुछेक अवसरों पर एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी भी करते हुए दिखायी दिए। कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता पुलिस अधिकारियों से भी उलझ गए। इन स्थितियों के बीच कलेक्टर तरुण पिथौड़े और उप महानिरीक्षक इरशाद वली दल बल के साथ विमानतल पर पहुंचे। तत्काल ऐहतियात के तौर पर निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी और वहां से भीड़ को हटने के लिए कहा गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT