Mohan Yadav Elected Leader Of Legislative Party
Mohan Yadav Elected Leader Of Legislative Party RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

शिवराज सिंह चौहान ने ही रखा मोहन यादव को नेता चुनने का प्रस्ताव, चयन के बाद यादव ने छूए चौहान के पैर

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • प्रदेश कार्यालय में नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक।

  • मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान का लिया आशीर्वाद।

  • चौहान के प्रस्ताव का अनुमोदन सभी वरिष्ठ नेताओं ने किया।

भोपाल। भाजपा ने मध्यप्रदेश के लिए सीएम के रूप में मोहन यादव के नाम का ऐलान कर दिया है। विधायक दल का नेता बनाये जाने का प्रस्ताव शिवराज सिंह चौहान ने ही रखा था। शिवराज सिंह चौहान द्वारा रखे गए प्रस्ताव का समर्थन सभी विधायकों ने किया। विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद मोहन यादव ने शिवराज सिंह चौहान के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक सोमवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में हुई।

विधायक दल की बैठक के दौरान पार्टी पर्यवेक्षक व हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ, के लक्ष्मण, पार्टी की राष्ट्रीय सचिव आशा लाकड़ा उपस्थित रहीं। बैठक की शुरुआत में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने केंद्रीय पर्यवेक्षकों, वरिष्ठ नेताओं और नवनिर्वाचित विधायकों का स्वागत किया। इसके बाद केंद्रीय पर्यवेक्षक मनोहरलाल खट्टर ने बैठक की प्रस्तावना रखी। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने विधायक डॉ. मोहन यादव का नाम विधायक दल के नेता के लिए प्रस्तावित किया। शिवराज सिंह चौहान के इस प्रस्ताव का अनुमोदन वरिष्ठ नेता नरेंद्रसिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, कैलाश विजयवर्गीय, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, वरिष्ठ नेता गोपाल भार्गव, तुलसी सिलावट ने किया। विधायक दल की सहमति पर मोहन यादव को विधायक दल का नेता चुन लिया गया।

नव निर्वाचित विधायक दल के नेता डॉ. मोहन यादव वरिष्ठ नेताओं के साथ

नव निर्वाचित विधायक दल के नेता डॉ. मोहन यादव ने उपस्थित विधायकों को संबोधित करते हुए पार्टी के वरिष्ठ नेताओं तथा उपस्थित विधायकों के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, आपने मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को जो जिम्मेदारी दी है, मैं उसके लायक नहीं हूं, लेकिन आप सभी के प्रेम और आशीर्वाद से उस जिम्मेदारी को पूरा करने का प्रयास करूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT