सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट
सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ट्वीट  Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

जानिए क्यों ट्रेंड हो रहा शिवराज का ट्वीट #HumWapasAayenge

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कश्मीरी पंडितों के घर छोड़े जाने को लेकर ट्वीट किया है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट पर #HumWapasAayenge ट्रेंड करते हुए ये बात कही है।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा-

हमारे कश्मीरी पंडित भाई-बहनों के साथ आज से तीस साल पहले जो अन्याय हुआ, सम्मान के साथ खिलवाड़ हुआ, वह कभी भुलाया नहीं जा सकता है। अपने ही देश में शरणार्थी बन जाने के उस दर्द को हम मिटा नहीं सकते हैं, लेकिन #HumWapasAayenge, यह हमारी सरकार का संकल्प है और इसे पूरा करेंगे।

क्‍यों ट्रेंड हो रहा #HumWapasAayenge?

हैशटैग के माध्यम से #HumWapasAayenge ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं। आपको बता दें कि, तीस साल पहले आज के ही दिन हमारे लाखों कश्मीरी भाई-बहन अपने घरों को छोड़कर बेघर होने के लिए मजबूर हुए थे। यही वो काला दिन है, जिस दिन ये निरपराध और सीधे-सादे लोग अपने ही देश में शरणार्थी बने और उनके आंखों से बहते खून के आंसू को पोंछने वाला कोई नहीं था।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का ट्वीट #HumWapasAayenge

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT