ट्रेन में बैठकर जनता से मिलने निकले शिवराज
ट्रेन में बैठकर जनता से मिलने निकले शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

ट्रेन में बैठकर जनता से मिलने निकले शिवराज सिंह चौहान, बोले- मेरी जिंदगी ही जनता की सेवा के लिए

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • शिवराज सिंह चौहान पैसेंजर ट्रेन से विदिशा लोकसभा क्षेत्र के गंजबसौदा गए

  • विदिशा स्टेशन पर शिवराज का कार्यकर्ताओं व नागरिकों ने भेंट कर भव्य स्वागत किया

  • शिवराज बोले- अपनों के इस प्यार पर सारा जीवन न्यौछावर है

विदिशा, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) अपने अंदाज में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं, ऐसे में आज एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विदिशा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शिवराज क्षेत्र में प्रचार के लिए ट्रेन से यात्रा करके गंजबासौदा पहुंचे। रास्ते में जगह जगह लोगों ने चौहान का स्वागत किया और पूर्व मुख्यमंत्री अपने ही अंदाज में लोगों से मिलते रहे।

आज ट्रेन से गंज बासौदा जा रहा हूं: शिवराज

शिवराज बोले- "जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा एक बार फिर कमल खिल रहा" आज ट्रेन से गंज बासौदा जा रहा हूं, मन आनंद से भरा हुआ है। जनता से मेरा रिश्ता परिवार का है, मेरी जिंदगी ही जनता की सेवा के लिए है, अपनों के इस प्यार पर सारा जीवन न्यौछावर है।

गंज बासौदा की जनता का ये प्रेम सिर-आंखों पर...
जनता से मेरा रिश्ता परिवार का

बता दें, आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का रेल द्वारा भोपाल से गंजबासौदा जाने के दौरान सांची स्टेशन पर लाड़ली बहनों, कार्यकर्ताओं व नागरिकों ने भेंट कर आत्मीय स्वागत किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री, रामपाल सिंह सहित अन्य गणमान्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। शिवराज सिंह चौहान ने यात्रा से संबंधित फोटो सोशल मीडिया एक्स पर साझा करते हुए लिखा- भोपाल से गंजबासौदा तक की रेल यात्रा के दौरान कई यादें ताजा हो रही हैं। यात्रा का ये अनुभव आनंददायक है।

शिवराज पैसेंजर ट्रेन से गंजबसौदा गए।


गंजबासौदा पहुंचने के बाद खुले शिवराज ने वाहन में सवार होकर रोड शो किया

शिवराज ने गंजबासौदा पहुंचने के बाद खुले वाहन में सवार होकर रोड शो किया। चौहान विदिशा से पहले भी सांसद रह चुके हैं। पार्टी ने इस बार उन्हें विदिशा से प्रत्याशी बनाया है। वे विदिशा संसदीय क्षेत्र में लगातार प्रचार कर रहे हैं। विदिशा में तीसरे चरण में सात मई को मतदान होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT