आज हमने रामदास पुरी को जूते धारण करवाये: शिवराज
आज हमने रामदास पुरी को जूते धारण करवाये: शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

MP में भाजपा की सरकार बनी और रामदास पुरी का संकल्प पूरा हुआ तो आज हमने उन्हें जूते धारण करवाये: शिवराज

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • भाजपा जिला अध्यक्ष को जूते पहनाकर शिवराज ने पूरा कराया संकल्प

  • शिवराज ने कहा- ऐसे समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ता पर भाजपा को गर्व है

  • रामदास पुरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की शक्ति और पूंजी हैं

मध्यप्रदेश। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष को जूते पहनाकर एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उनका संकल्प पूरा कराया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, रामदास पुरी जैसे कार्यकर्ता पार्टी की शक्ति और पूंजी हैं...

रामदास पुरी का संकल्प पूरा होने पर हमने उन्हें आज जूते धारण करवाये: शिवराज

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, अनूपपुर के भाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी जी ने संकल्प लिया था कि जब तक प्रदेश में भाजपा की सरकार नहीं बनेगी, तब तक वे जूते चप्पल नहीं पहनेंगे। प्रदेश में भाजपा की सरकार बन गयी और उनका संकल्प पूरा होने पर हमने उन्हें आज जूते धारण करवाये हैं।

शिवराज बोले- मैं रामदास जी को प्रणाम करता हूँ

शिवराज सिंह चौहान बोले- ऐसे समर्पित व कर्मठ कार्यकर्ता पर भाजपा को गर्व है और ऐसे ही कार्यकर्ता आदरणीय प्रधानमंत्री के संकल्प को भी पूरा करके अपने देश को भी समृद्ध और विकसित बनाने में योगदान देंगे, मैं रामदास जी को प्रणाम करता हूँ!

मिली जानकारी के मुताबिक, रामदास पुरी विगत 6 वर्षों से बिना जूते चप्पल के ठंड गर्मी में रह रहे थे और पार्टी की सेवा में लगे थे। रामदास पुरी ने वर्ष 2017-18 में संकल्प लिया था कि भाजपा की सरकार जब तक नहीं बनेगी तब तक जूते चप्पल नहीं पहनेंगे, 2023 में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तो पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अपने हाथों से पार्टी के कार्यकर्ता और जिला अध्यक्ष रामदास पुरी को जूते पहना करके उनका संकल्प पूरा कराया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT