भाई-मामा का रिश्ता स्थायी होता है- शिवराज सिंह चौहान
भाई-मामा का रिश्ता स्थायी होता है- शिवराज सिंह चौहान Social Media
मध्य प्रदेश

भाई-मामा का रिश्ता स्थायी होता है, पदों से इसका कोई संबंध नहीं होता- शिवराज सिंह चौहान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार समेत अमरकंटक दौरे पर

  • अमरकंटक में शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा की पूजा अर्चना की

  • शिवराज बोले- एमपी की जनता के सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा, मां की यही कृपा बनी रहे

Madhya Pradesh News: "प्रदेश के सेवक के नाते, जनता से मेरा रिश्ता भाई और मामा का है। भाई और मामा का रिश्ता स्थायी होता है, पदों से इसका कोई संबंध नहीं होता, मैं अपने भाइयों-बहनों, भांजे-भांजियों की सेवा में निरंतर लगा रहूँगा" ये बात आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर जिले के अमरकंटक में कही है।

MP की जनता के सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा, मां की यही कृपा बनी रहे: पूर्व मुख्यमंत्री

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार समेत अमरकंटक दौरे पर हैं। आज पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक पहुंचे यहां शिवराज सिंह चौहान ने मां नर्मदा की पूजा अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की जनता के सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा, मां की यही कृपा बनी रहे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं बचपन से नर्मदा मैया की गोद में पला-बढ़ा हूँ और माँ की कृपा से ही लोकसेवा के कार्य किए हैं। विधानसभा चुनाव से पहले मैंने माँ के चरणों में प्रार्थना की थी कि प्रदेश के विकास और जनकल्याण के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए तथा प्रधानमंत्री की योजनाओं के उचित क्रियान्वयन के लिए भाजपा की सरकार बने। माँ से प्रार्थना है कि हमारे नए मुख्यमंत्री के नेतृत्व में लोककल्याण और विकास के कार्यों में निरंतरता बनी रहे, प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुए।

पूरा मध्य प्रदेश हमारा परिवार है-शिवराज सिंह चौहान

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मैं अपने बहनों-भाइयों की भांजे-भांजियों की सेवा में निरंतर लगा रहूंगा क्योंकि पूरा मध्य प्रदेश हमारा परिवार है और उस परिवार की मां नर्मदा मैया है। हमारा पूरा परिवार आगे बढ़ता रहे सुखी रहे मैं भी अपने पूरे परिवार की प्रदेश की जनता के सेवक के नाते सेवा करता रहूंगा यही कृपा मां की बनी रहे।

यहां शिवराज सिंह चौहान ने भी पौधारोपण किया और कहा- अपने रोपे पौधों को बढ़ते देखकर हृदय आनंद और संतोष से भर जाता है, लगभग पौने तीन साल पहले मैंने नर्मदा मैया की गोद में जो रुद्राक्ष का पौधा लगाया था, आज वह पेड़ सुरक्षित है और बड़ा हो रहा है। मन में संतुष्टि है कि प्रतिदिन पौधरोपण के संकल्प के सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT