शिवराज सिंह चौहान
शिवराज सिंह चौहान RE
मध्य प्रदेश

अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर नई सरकार पूरा आकार ले रही है और आज मंत्री मंडल शपथ ग्रहण करेगा: शिवराज सिंह

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • शिवराज सिंह चौहान ने आज मंत्री मंडल शपथ ग्रहण को लेकर जारी किया बयान।

  • शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर नई सरकार पूरा आकार ले रही है और आज मंत्री मंडल शपथ ग्रहण करेगा।

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में नई भाजपा सरकार बनने के 12 दिन बाद आज मंत्रिमंडल का विस्तार होने जा रहा है। विस्तार को लेकर पिछले कई दिनों से मंथन व अटकलों का दौर चल रहा था। नए मंत्रियों को सोमवार दोपहर तीन बजे बाद शपथ दिलाई जाएगी। मंत्रिमंडल शपथ समारोह में शामिल होने के लिए प्रह्लाद पटेल, राकेश सिंह, चैतन्य कश्यप, नागर सिंह चौहान राजभवन में पहुंच चुके हैं। वहीं कई और नेता भोपाल पहुंचे हैं। इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान जारी किया है।

शिवराज सिंह चौहान ने कही यह बात:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "आज सुशासन दिवस पर, अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर मध्य प्रदेश सरकार की नई सरकार पूरा आकार ले रही है और आज मंत्री मंडल शपथ ग्रहण करेगा। मुझे विश्वास है कि आज जो सरकार पूरा आकार ले रही है, वह पीएम मोदी और सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में राज्य के विकास के लिए काम करेगी।"

आपको बता दें कि, आज एमपी के सीएम डॉ मोहन यादव की कैबिनेट का पहला विस्तार होगा। राजधानी भोपाल सरहित राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा। यह पूरा समारोह दोपहर तीन बजे के करीब होगा जब राज्यपाल मंगू भाई नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। बताया जा रहा है कि, तक़रीबन 28 मंत्री इस समारोह में शपथ ले सकते है। डॉ मोहन यादव की अगुवाई में होने वाले इस पहले मंत्रीमंडल के गठन पर एमपी समेत पूरे देश की नजर बनी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT