Shivraj Singh Chouhan
Shivraj Singh Chouhan RE -Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Politics News : पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान बोले - अयोध्या में VIP रहेंगे, इसलिए मैं ओरछा जाऊंगा

Author : Himanshu Singh

हाइलाइट्स :

  • पूर्व सीएम शिवराज सिंह 22 जनवरी को जाएंगे ओरछा।

  • कांग्रेस को मतभेद दूर करके राम मंदिर जाना चाहिए।

  • राम हमारे रोम - रोम में बसे हैं, सभी को 22 जनवरी का इंतजार।

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को सीहोर के गणेश मंदिर पहुंचे। पीएम के आह्वान पर मंदिर में साफ़ - सफाई का कार्य किया। उन्होंने 22 जनवरी को अयोध्या जाने के बयान पर कहा कि अयोध्या में उस दिन वीआईपी रहेंगे इसीलिए सबका जाना संभव नहीं होगा। लेकिन बाद में अयोध्या जरूर जाऊंगा।

शिवराज सिंह 22 जनवरी को जाएंगे ओरछा

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं ओरछा जाऊंगा। अयोध्या में उस दिन वीआईपी रहेंगे, इसलिए हर एक का जाना वहां संभव नहीं है। बाद में अयोध्या जरूर जाऊंगा। कांग्रेस और अन्य दल राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर सभी लोग जाएं, भगवान राम सबके हैं, इसलिए मेरी अपील है कि राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर सभी लोग जाएं। इसमें सभी को भाग लेना चाहिए। यह मेरा कांग्रेस और अन्य दलों से आग्रह है, जो निमंत्रण के बाद भी नहीं जा रहे हैं, वह वहां जाएं। यह हमारा परम सौभाग्य है कि भगवान राम विराजित होने वाले हैं।

क्या कहा पूर्व सीएम ने -

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि 500 सालों के लंबे अंतराल के बाद रामलला दिव्य और भव्य मंदिर में पधार रहे हैं। 22 जनवरी का दिन हमारे देश और हमारी संस्कृति के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। प्रधानमंत्री प्राण - प्रतिष्ठा के दिन रामलला के भव्य और दिव्य मंदिर में पूजा करेंगे। हर मंदिर भगवन का मंदिर है। पीएम मोदी ने आह्वान किया है कि हर मंदिर स्वच्छ होना चाहिए। भगवान का मंदिर स्वच्छ होना चाहिए ये हम सबकी जिम्मेदारी है। पूजा तो करते हैं लेकिन भगवान के मंदिर और परिसर कई जगह स्वच्छ नहीं होते। जहां स्वच्छता होती है, वहीं भगवान होते हैं। हम धन्य हैं कि हम इस अभियान में भाग ले पाए। राम हमारे रोम - रोम में बसे हैं। हम सभी को 22 जनवरी का इंतजार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT