जूनापानी के बचाव में बोले शिवराज
जूनापानी के बचाव में बोले शिवराज Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

जूनापानी के बचाव में बोले शिवराज : फंसाया जा रहा है, BJP नेताओं को

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धार जिले में हाल की मॉब लिंचिंग की घटना के परिप्रेक्ष्य में आज कहा कि निर्दोषों को तंग नहीं किया जाए, लेकिन दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाए।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के जरिए कहा

धार में मॉब लिंचिंग की घटना में सरपंच रमेश जूनापानी को फंसाया गया है, जबकि उसने बचाने की कोशिश की थी। हम चाहते हैं कि अपराधियों को पहचानकर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए, लेकिन निर्दोष व्यक्ति को केवल इस कारण से कि वह भाजपा से जुड़ा हुआ है, उसको परेशान नहीं किया जाए।

धार की मॉब लिंचिंग की घटना इकलौती घटना नहीं है, बल्कि कांग्रेस सरकार लगातार इस पर कार्य कर रही है कि घटना कोई भी हो, उसमें भाजपा का नाम लेकर अपनी गलती से पल्ला झाड़ लें।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा

चौहान ने सरकार से किया आग्रह

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सरकार से आग्रह किया है कि निर्दोषों को तंग नहीं किया जाए, लेकिन दोषियों को किसी कीमत पर ना छोड़ा जाए। धार जिले के एक गांव में हाल ही में पैसे के लेनदेन के मूल विवाद के बीच कुछ लोगों ने षडयंत्र के जरिए भीड़ एकत्रित करायी और उज्जैन जिले से आए छह किसानों पर लाठियों तथा पत्थरों से हमला कराया गया। इस वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी और पांच अन्य घायल हो गए थे। इस घटना के वीडियो भी वायरल हुए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT