शिवराज चौहान ने घेरा 'शराबबंदी मुद्दा'
शिवराज चौहान ने घेरा 'शराबबंदी मुद्दा' Social Media
मध्य प्रदेश

'नयी आबकारी नीति' विनाशकारी फैसला : पूर्व सीएम

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के 64वें स्थापना दिवस पर लाल परेड ग्राउंड पर शुक्रवार को आयोजित राज्योत्सव समारोह के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आने वाले वर्ष को गोंड कला वर्ष घोषित किया और इसके प्रतीक चिन्ह का विमोचन किया। इस मौके पर मंत्री पीसी शर्मा, पूर्व केंद्रीय मंत्री, चिकित्सा शिक्षा मंत्री पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मुख्य सचिव सहित वरिष्ठ अधिकारी एवं बड़ी संख्या में आम नागरिक मौजूद थे।

पूर्व सीएम ने घेरा 'शराबबंदी मुद्दा'

इस खास मौके पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सभी प्रदेशवासियों को बधाई दी है, साथ ही शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार को विकास के रोडमैप पर साथ देने का वायदा किया है हालांकि कई मुद्दों को लेकर शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर निशाना भी साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार की नई आबकारी नीति की कड़ी आलोचना की है।

सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम ने कहा-

सरकार पर निशाना साधते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शराबबंदी के मुद्दे को लेकर चेतावनी दी है कि अगर शराबबंदी पर सरकार द्वारा लिए जा रहे फैसले वापस नहीं लेती, तो भाजपा इसके विरोध में सड़कों पर उतरेगी। शिवराज चौहान की मानें तो प्रदेश में शराब की दुकानों की संख्या को सीमित करने का काम किया था। जबकि नर्मदा किनारे पांच किलोमीटर के दायरे में शराब की दुकानें बंद की गईं। शराब को लेकर सरकार का फैसला प्रदेश को विकास की तरफ नहीं विनाश की तरफ ले जाएगा। सरकार से हम मांग करते हैं कि, ये फैसला बदला जाए वरना हम इसका विरोध करेंगे।

पूर्व सीएम ने कहा -

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है अगले चरण में रिहायशी इलाकों, शैक्षणिक संस्थानों और धार्मिक स्थलों के पास शराब की बिक्री बंद करने के लिए में जल्द ही नशा मुक्ति अभियान चलाया जाएगा। पिछले एक महीने से राज्य के इंदौर, सागर, बुरहानपुर, छतरपुर, विदिशा, नरसिंहपुर, सतना, मुरैना, देवास सहित अन्य शहरों में शराब की दुकानों के खिलाफ जबरदस्त आंदोलन चल रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT