पार्टियों में चल रहा घालमेल!
पार्टियों में चल रहा घालमेल! Social Media
मध्य प्रदेश

ये क्या हो रहा:शिवराज ने की लक्ष्मण की तारीफ,कांग्रेस को कहा सर्कस

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। पार्टियों में चल रहा घालमेल! मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस नेता सिंधिया ओर दिग्विजय सिंह की मुलाकात पर तंज कसा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि- राजा और महाराजाओं के दरबार लगते हैं, हम तो आम इंसान हैं' कांग्रेस सरकार सर्कस बन गई है। एक दिल के टुकड़े हज़ार हुए, कोई इधर गिरा, तो कोई उधर गिरा! कांग्रेस पार्टी की हालत भी आज कुछ ऐसी ही है। बिलकुल सर्कस जैसा माहौल है। आज इनके अलग-अलग दरबार लग रहे हैं, आपस में निपट लेने की बात चल रही है। अब इस निपटने और निपटाने के चक्कर में मध्यप्रदेश निपटा जा रहा है!

कांग्रेस नेता एक-दूसरे को ठिकाने लगाने के चक्कर मे प्रदेश को बरबाद कर रहे हैं। ये सरकार शराब बेचने, रेत बेचने मे लगी है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सड़क और विधानसभा में लड़ाई लड़ेगी, जनता के अधिकार की लड़ाई होगी। उन्होंने कहा कि, हम प्रदेश में शराब की उप दुकानें किसी भी हालत में नही खुलने देंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा

कांग्रेस पार्टी के नेता मध्यप्रदेश में वक्त है बदलाव का नारा लेकर आए थे। प्रदेश को इन्होंने ऐसा बदला कि, तबाह और बर्बाद ही हो गया। अब आगामी चुनावों में पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस की अक्ल ठिकाने लगाएगी।

कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह को लेकर शिवराज सिंह ने कहा

सीएए का समर्थन करने वाले कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह लेकर शिवराज सिंह ने कहा कि- मैं लक्ष्मण सिंह को बधाई देता हूं उन्होंने कहा है कि सीएए लागू करो।

क्या दिया था कांग्रेस विधायक सिंह ने बयान :

दरअसल चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने बयान देते हुए कहा कि,- सरकार ने रेत नीति के तहत चुनाव में वादा किया था कि, पंचायतों को रेत ठेके पर दिया जाएगा फिर इसमें बदलाव क्यों किया गया है। पूर्व सरकार की नीति को अपनाया गया है। वहीं कैबिनेट में आदिवासियों की जमीन बेचने का प्रस्ताव दिया गया था, जिससे आदिवासी नाराज हैं, जिनके समर्थन से सरकार बनी उनका हक नहीं खत्म करना चाहिए, फैसला बदल देना चाहिए।

मध्यप्रदेश सरकार का पूरा फोकस केवल निम्न बिन्दुओं पर है :-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT