CM ने किए महाकाल के दर्शन
CM ने किए महाकाल के दर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

CM ने किए महाकाल के दर्शन, कोरोना नियंत्रण पर उज्जैन को दिया धन्यवाद

Priyanka Yadav

उज्जैन, मध्यप्रदेश। संकट के बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सबसे पहले भगवान महाकाल के दर्शन किए, इसके बाद उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक में कोरोना के कि हालात की समीक्षा बैठक की।

शिवराज ने ट्वीट कर कहा

उज्जैन में भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन का सौभाग्य प्राप्त हुआ। सबका मंगल हो,कल्याण हो,सभी मनोकामनाएँ पूर्ण हों और जीवन की कठिनाइयाँ दूर हों,महादेव से यही प्रार्थना की।

मुख्यमंत्री ने उज्जैन की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने में पूरा सहयोग दिया। यही कारण है कि हम उज्जैन में कोरोना को नियंत्रित कर पाए, कोरोना के संकट से पूरी दुनिया के साथ हमारा प्रदेश भी जूझ रहा है। महाकाल महाराज की कृपा से, आप सबके सहयोग और हमारे कोरोना योद्धाओं की मेहनत से हम पूरे प्रदेश और उज्जैन में कोविड-19 को नियंत्रित कर रहे हैं।

इस संकट में कोई भी त्योहार सामूहिक नहीं मनाए जाएंगे, सब घर में रहकर सावधानी पूर्वक ही आने वाले तीज-त्योहारों को मनाएं। हम अनुशासन से ही कोरोना को नियंत्रित कर पाएंगे।
मुख्यमंत्री ने कहा-

अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की :

मुख्यमंत्री शिवराज ने उज्जैन के कलेक्टर भवन में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में कोरोना की प्रदेश में मौजूदा स्थिति को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

कोरोना से लड़ाई में सरकार हर संभव प्रयास कर रही है लेकिन इस लड़ाई में सबसे जरूरी है जनता का सहयोग। सावधानी हटेगी तो दुर्घटना घटेगी। इसलिए अनुशासन रखें यह मेरा अनुरोध है।
मुख्यमंत्री शिवराज

मुख्यमंत्री ने उज्जैन के कलेक्टर भवन में जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में कोरोना की प्रदेश में मौजूदा स्थिति को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों व जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में उज्जैन के कलेक्टर कार्यालय में पीएम स्ट्रीट वेंडर्स आत्मनिर्भर निधि के तहत पथ विक्रेताओं को 10000 रुपये की सहायता राशि प्रदान की, उज्जैन में प्रधानमंत्री स्व-निधि योजना के हितग्राही पथ विक्रेताओं को हित लाभ वितरित कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT