शिवराज सरकार
शिवराज सरकार  Social Media
मध्य प्रदेश

MP : सुदूर प्रांतों में फंसे मजदूरों के लिए CM ने जारी की यह योजना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना का ख़तरा और उससे पनपे संकट तेजी से बढ़ता ही जा रहा है, कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए लॉकडाउन पार्ट-2 का ऐलान किया गया है लेकिन लॉकडाउन के कारण बहुत से लोग दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं, ऐसी स्थिति में मध्य प्रदेश सरकार अब उन मजदूरों को राहत पहुँचाने की तैयारी में लगी हुई है।

CM दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों के खातों में डालेंगे राशि :

कोरोना के खतरे को बढ़ते देख लागू किए गए लॉकडाउन के चलते बहुत से मजदूर दूसरे राज्य में फंसे हुए हैं, इस कारण इन मजदूरों को राशन और पैसे दोनों की परेशानी हो रही है, बता दें मध्य प्रदेश सरकार अब उन मजदूरों को राहत पहुंचाने जा रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है कि दूसरे राज्य में फंसे मजदूरों के खाते में राशि डालेंगे।

फंसे मजदूरों की तैयार की जा रही है लिस्ट :

आपको बता दें कि कोरोना संकट के बीच कई मजदूर तो घर पहुंच गए हैं, लेकिन कुछ नहीं आ पाए हैं, ऐसी स्थिति में मजदूरों के पास काम नहीं होने से उनकी रोजी-रोटी पर संकट गहरा गया है। इस बीच मध्यप्रदेश सरकार ऐसे मजदूरों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं जो दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं, जिससे उनके खातों में राशि आ सके, जिससे मजदूरों की परेशानी कम हो सके।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT