पुलवामा हमले की पहली बरसी पर राहुल गाँधी को शिवराज की नसीहत
पुलवामा हमले की पहली बरसी पर राहुल गाँधी को शिवराज की नसीहत  Social Media
मध्य प्रदेश

पुलवामा हमले की पहली बरसी पर राहुल गाँधी को शिवराज की नसीहत

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पहली बरसी पर जहां पूरा शहीद जवानों को श्रृद्धांजलि दे रहा है, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सवाल खड़े किए हैं। जिस पर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नसीहत देते हुए कहा कि "राजनीतिज्ञ", ओछी राजनीति से बचें।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले की पहली बरसी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट पर शहीदों को श्रृद्धांजलि देते हुए लिखा, आज जब हम पुलवामा के 40 शहीदों को याद कर रहे हैं, तब हमें पूछना चाहिए कि

पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच से क्या निकला?

सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?

राहुल गाँधी के इस ट्वीट पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जवाब देते हुए कहा, देश के जवानों की शहादत राजनीति का विषय नहीं है। यह देश और देश का ज़र्रा - ज़र्रा अपने सपूतों का ऋणी है। राजनीति जन सेवा और राष्ट्र उत्थान के लिए होती है, देश के सपूतों की शहादत पर सवाल करने के लिए नहीं। "राजनीतिज्ञ", ओछी राजनीति से बचें।

आपको बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में 14 फरवरी 2019 को हुए आतंकी हमले में CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे। जिसकी आज पहली बरसी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT