कविता की लाइनों से शोभा ओझा ने दिया शिवराज के ट्वीट का जवाब
कविता की लाइनों से शोभा ओझा ने दिया शिवराज के ट्वीट का जवाब Social Media
मध्य प्रदेश

कविता की लाइनों से शोभा ओझा ने दिया शिवराज के ट्वीट का जवाब

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं के लिए अलग से शराब दुकान खोले जाने की अफवाहों के बीच शिवराज ने एक ट्वीट किया था इस ट्वीट पर कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता शोभा ओझा ने दिया जवाब।

पूर्व मंत्री शिवराज का ट्वीट :

मेरे दिल की बात कवि कुमार विश्वास ने कह दी- ''हनक सत्ता की सच सुनने की आदत बेच देती है , हया को,शर्म को आख़िर सियासत बेच देती है , निकम्मेपन की बेशर्मी अगर आँखों पे चढ़ जाए , तो फिर औलाद, “पुरखों की विरासत” बेच देती है''

शिवराज का ट्वीट पर मीडिया प्रभारी ओझा ने कहा :

शिवराज जी, आपको धन्यवाद, आपने पहली बार सच बोलने का साहस करते हुए, देश के उस निकम्मे प्रधानमंत्री को करारा जवाब दिया है, जो एलआईसी, बीएसएनल, बीपीसीएल, एयर इंडिया, एयरपोर्ट्स और रेलवे जैसी "पुरखों की गौरवशाली विरासतों" को पूरी बेशर्मी के साथ बेच डालने पर आमादा है।

इसे पहले इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश सरकार की नयी शराब नीति को लेकर ट्वीट कर तंज कसा था। पूर्व सीएम के ट्वीट का पलटवार करते हुए कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि, भाजपा शराब को लेकर झूठ परोस रही है, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा-शराब से वर्तमान भविष्य दोनों बर्बाद होते हैं। फिर भी प्रदेश सरकार इस विनाश को घर तक पहुंचाने का कुत्सित प्रयास कर रही है। जिस सरकार पर युवाओं का भविष्य बनाने की जिम्मेदारी है, वही उनके जीवन में घनघोर अंधेरे का कारण बन रही है। जनता सबक सिखाएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT