जमीनी विवाद  में दो लोगों की मौके पर मौत
जमीनी विवाद में दो लोगों की मौके पर मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश: जमीन बनी दो लोगों की मौत का कारण

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश से यह ताजा मामला मुरैना जिले का है। जमीनी विवाद कितना भयावह हो सकता है इसका जीता जागता एक उदाहरण देखने को मिला। मुरैना जिले में आज हुए इस जमीनी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों के बीच हुयी गोलीबारी की घटना में दो लोगों की मौके पर मौत हो गयी और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सरायछोला थाना क्षेत्र के पावरखेड़ा गांव में जमीनी विवाद को लेकर आज सुबह एक ही परिवार के राम सहाय गुर्जर और बाबू गुर्जर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी विवाद के चलते कल रात भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। सुबह बाबू गुर्जर अपने साथियों के साथ रामसहाय के घर पहुंचा और उस पर हमला कर दिया। इस बीच गोलीबारी में रामसहाय गुर्जर और भोला गुर्जर की मौत हो गयी।

मामला दर्ज :

इस घटनाक्रम में दोनों पक्ष के पांच अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, वहां से तीन घायलों को ग्वालियर भेजा गया है। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT