महाकाल मंदिर पहुंची शॉटगन शूटिंग की स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा
महाकाल मंदिर पहुंची शॉटगन शूटिंग की स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा Social Media
मध्य प्रदेश

महाकाल मंदिर पहुंची शॉटगन शूटिंग की स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा, गर्भगृह में की पूजा-अर्चना

Sudha Choubey

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन में जबसे महाकाल लोक का निर्माण हुआ है, तबसे महाकाल के दरबार में पहुंचने वाले भक्तों की संख्या में बड़ा इजाफा देखने को मिल रहा है। आए दिन बड़ी संख्या में भक्त उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल का दर्शन कर रहे हैं। आम आदमी के साथ-साथ सेलेब्रिटी और स्पोर्ट पर्सन ने उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल का दर्शन करते हुए नजर आते हैं। ऐसे में शॉट गन शूटिंग की राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा आज बाबा महाकाल के दर्शन करने मंदिर पहुंची।

बता दें कि, शॉट गन शूटिंग की राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा आज गुरुवार सुबह विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन अभिषेक करने पहुंची। जहां उन्होंने गर्भगृह से भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की। उन्होंने यहां नंदी के कान में अपनी मनोकामना भी कही। जिसके बाद वो महाकालेश्वर मंदिर के अन्य मंदिरों में भी दर्शन करने पहुंची। महाकाल लोक का विहंगम दृश्य देखकर वह अभिभूत भी नजर आईं।

नीरू ढांडा ने कही यह बात:

इस दौरान शॉट गन शूटिंग की राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा ने मीडिया से भी बात की। उन्होंने बात करते हुए कहा कि, "महाकाल लोक निर्माण होने के बाद मैं पहली बार बाबा महाकाल का दर्शन करने पहुंची। मैं बाबा का दर्शन कर धन्य हो गई।"

महाकाल मंदिर के पुजारी ने कही यह बात:

वहीं, महाकाल मंदिर के पुजारी दिलीप गुरू ने जानकारी देते हुए बताया कि, "शॉट गन शूटिंग की राष्ट्रीय स्वर्ण पदक विजेता नीरू ढांडा आज बाबा महाकाल के दर्शन करने मंदिर पहुंची थी, जहां उन्होंने गर्भगृह से बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन और अभिषेक किया।"

पंडित दिलीप गुरू ने बताया कि, "गर्भग्रह में बाबा महाकाल का पूजन-अर्चन करने के बाद नीरू ढांडा नंदी हॉल में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन नजर आई, जहां उन्होंने नंदी के कान में अपनी मनोकामना भी कही।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT