Indore : शोरूम संचालक ने जहर खाकर जान दी और नौवीं के छात्र ने लगाई फांसी
Indore : शोरूम संचालक ने जहर खाकर जान दी और नौवीं के छात्र ने लगाई फांसी सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

Indore : शोरूम संचालक ने जहर खाकर जान दी और नौवीं के छात्र ने लगाई फांसी

Author : राज एक्सप्रेस

इंदौर, मध्यप्रदेश। शिप्रा थाना क्षेत्र में कल एक शोरूम संचालक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वह राजनीतिक परिवार से जुड़ा हुआ था। बताया जा रहा है दो कारोबारी से उसने 10 प्रतिशत ब्याज पर पैसा उधार ले रखा था, जो लगातार वसूली के लिए दबाव बना रहे थे।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम मनोज पटेल (35) निवासी ग्राम बूढ़ी बरलाई है । मनोज की चाची सुनीता पटेल गांव की सरपंच हैं। मनोज ने गांव में गाड़ियों का शोरूम खोल रखा था। चाचा राजेंद्र पटेल ने आरोप लगाया कि शराब कारोबारी दीपक जायसवाल और ईश्वर व्यास ने 10 प्रतिशत ब्याज पर मनोज को कर्जा दे रखा था। दोनों वसूली के लिए लगातार धमकियां दे रहे थे। कल भी दोनों ने शोरूम पर आकर मनोज को धमकाया था। इससे आहत होकर वह घर आया और जहर खाकर सो गया। उसकी जब तबीयत बिगड़ी तो परिजन उसे इंदौर के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

बाणगंगा इलाके में नौंवी के एक छात्र ने फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की है। पड़ोस में रहने वाले लड़कों ने उसके साथ मारपीट की थी बताया जा रहा है इसी से बहुत दुखी था। फिलहाल उसकी हालत नाजुक है।

जानकारी के अनुसार खुदकुशी की कोशिश करने वाले छात्र का नाम निहाल पिता शेखर (14) निवासी बाल्मीकि नगर है। कल उसने घर के टायलेट में जाकर फांसी लगा ली थी, इसी दौरान मां की नजर उस पर पड़ी तो शोर मचाया। आसपास के लोगों ने उसे फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज किया जा रहा है। परिजनों ने बताया कि निहाल कल घर आया और बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले अब्बू और उसके साथियों ने मारपीट की है। निहाल के पिता ने उसे समझाइश भी दी। निहाल ने बताया था कि अब्बू और उसके साथी गालीगलौच कर रहे थे। उसने गाली देने से मना करा तो मारपीट करने लग गए थे। घर में माता-पिता ने समझाया कि छोटे-मोटे विवाद होते रहते हैं, उसे भूल जा। इसके बाद निहाल बाथरूम में गया और दुपट्टे से फंदा बनाकर फांसी लगा ली। अचानक मां यहां पहुंची और उसने बेटे को फंदे पर लटका देख शोर मचा दिया। इस पर पिता व अन्य परिजनों ने फंदे से उतारा और अस्पताल पहुंचाया। उधर पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्चे का बयान लेकर आगे कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT