थाना प्रभारी को एसआई ने मारी गोली
थाना प्रभारी को एसआई ने मारी गोली Social Media
मध्य प्रदेश

रीवा के सिविल लाइन थाना प्रभारी को एसआई ने मारी गोली, जानिए वजह

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी के रीवा के थाने में थाना प्रभारी को एसआई ने मारी गोली

  • एसआई बीआर सिंह के सीने में लगी गोली

  • गंभीर हालत में उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया

Rewa News: राज्य में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में तेजी से वृद्धि होती जा रही है। ऐसे में अब प्रदेश के रीवा से खबर मिली है कि रीवा के थाने में SI ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी है, इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

घटना सिविल लाइन थाने की

ये घटना सिविल लाइन थाने की है। मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा को एसआई बीआर सिंह ने गोली मार दी। उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

किसी बात को लेकर दोनों के बीच हो गई थी कहासुनी

बताया जा रहा है कि, दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी को लेकर एसआई ने पिस्टल से फायर कर दिया। गोली जिले के सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा के सीने में लगी है। 

सिविल लाइन थाना में गोली मारने की घटना को दिया अंजाम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना में गोली मारने की घटना को अंजाम दिया गया। सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्रनाथ शर्मा और उप निरीक्षक बृजराज सिंह के बीच किसी बात को लेकर जोरदार बहस हुई ऐसे में बीआर सिंह ने थाना प्रभारी पर गोली चला दी। जिसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें हितेन्द्रनाथ शर्मा को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT