Sidhi Accident
Sidhi Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Sidhi Accident: तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को मारी जोरदार टक्कर- 4 की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP में एक के बाद एक हो रहे है सड़क हादसे

  • अब सीधी से सामने आई एक भीषण हादसे की खबर

  • हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर- 4 की मौत

Sidhi Accident: एमपी में तेजी से सड़क हादसे बढ़ रहे है अब सीधी से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है यहां तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी है, इस हादसे में कई लोगों की जान गई है।

सीधी के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ हादसा :

ये बड़ा हादसा सीधी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में हुआ है, यहां तेज रफ्तार हाईवा ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि, ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार ऑटो सीधी से शिवपुरवा की तरफ जा रही थी तभी हाईवा वाहन सामने से आ गया, ऐसे में ऑटो और हाईवा में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई और ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, हाईवा वाहन की गति बहुत तेज थी। इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची, इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें, इससे पहले भोपाल में एक भीषण हादसा हुआ है, भोपाल के बैरसिया में एक यात्री बस और एंबुलेंस की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर और मेडिकल टेक्नीशियन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि, कई यात्री घायल है। इस हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दुःख जताया है।

एमपी में दिन प्रतिदिन और आए दिन सड़क हादसों की खबरें सामने आती जा रही हैं। यातायात नियमों के सही पालन करने की समझाइश देने और सुरक्षा पाथ का निर्माण होने के बाद भी सड़क हादसों की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT